"ऐ मास्टरिंग" का नया मास्टर एल्गोरिथम "v2"

AI Mastering को अपडेट कर दिया गया है। एक नया मास्टरिंग एल्गोरिथ्म "v2" जोड़ा गया है।

नया एल्गोरिथ्म "v2"

कस्टम माहिर करने के लिए नया मास्टरिंग एल्गोरिथ्म "v2" जोड़ा गया। आप नए एल्गोरिदम "v2" और पारंपरिक एल्गोरिथ्म "v1" को उन्नत विकल्प में चुन सकते हैं।

ऐ मास्टरिंग मास्टेरिंग एल्गोरिथम सेटिंग्स

वन टच मास्टरिंग (आसान हस्तमैथुन) के लिए "V2" का चयन किया जाता है।

नए एल्गोरिथ्म "v2" की विशेषताएं

v2 स्वामी ताकि "प्रस्ताव 2" ऊपर जाए। चूंकि मास्टरिंग पैरामीटर का खोज प्रदर्शन v1 से अधिक है , इसलिए उच्च संभावना के साथ "प्रोप 2" उगता है।

एक संदर्भ निर्दिष्ट करना भी संभव है। जब एक संदर्भ निर्दिष्ट किया जाता है, तो संदर्भ को अप्रोच करने के लिए मास्टरिंग बनाया जाता है, न कि "प्रोप 2" को बढ़ाने के लिए। आप v1 की तरह एक पूर्व निर्धारित नहीं कर सकते।

इसमें मूल ध्वनि की गुणवत्ता से प्रस्थान को कम करने के लिए प्रसंस्करण शामिल है, भले ही संदर्भ निर्दिष्ट हो या न हो। V1 में एक मामला था कि ध्वनि की गुणवत्ता ध्वनि स्रोत के आधार पर बहुत बदल गई, लेकिन यह आराम से है।

मूल स्तर आपको मूल ध्वनि गुणवत्ता से कितनी दूर तक समायोजित करने की अनुमति देता है।

पारंपरिक एल्गोरिथ्म "v1" के लक्षण

v1 स्वामी ताकि "प्रस्ताव" ऊपर जाए। जैसा कि हम माहिर मापदंडों का चयन करते हैं, स्वाभाविक रूप से, "पेशेवरों" में बहुत सुधार नहीं हो सकता है।

विकास का इतिहास

एआई मास्टेरिंग के मास्टरिंग मापदंडों को बदलना विभिन्न तरीकों से "प्रस्ताव" को बदलता है, लेकिन "प्रस्ताव" को बढ़ाने के लिए इसे समायोजित करना ध्वनि को बेहतर बनाता है। क्या आप इसे स्वचालित कर सकते हैं? मुझे एक राय मिली।

यह v2 है जो इस राय से मेल खाता है। चूंकि मास्टरिंग मापदंडों के लिए खोज एल्गोरिथ्म v2 में बढ़ाया जाता है, इसलिए मास्टरिंग स्वचालित रूप से किया जाता है ताकि "प्रोप 2" बड़ा हो जाए। मुझे लगता है कि मापदंडों को मैन्युअल रूप से समायोजित करने के लिए कम समय होगा।

व्यावसायिकता 2 (व्यावसायिकता 2)

"प्रस्ताव 2" एक सूचकांक है जो "प्रस्ताव" में सुधार करता है। विश्लेषणात्मक संकेतकों में जोड़ा गया। हम "प्रस्ताव" से अधिक डेटा के साथ सीख रहे हैं।

एआई मास्टरींग व्यावसायिकता 2 सूचकांक

PC वर्जन के लिए अपलोड साइज़ अपर लिमिट और सोर्स लेंथ अपर लिमिट

नई अपलोड आकार सीमा: 250 एमबी (पारंपरिक: 150 एमबी)

नई ध्वनि स्रोत ऊपरी सीमा: 15 मिनट (पारंपरिक: 10 मिनट)

कृपया थोड़ी देर प्रतीक्षा करें क्योंकि iPhone संस्करण एप्लिकेशन पक्ष का समर्थन करता है।