ब्लॉक चेन संगीत स्ट्रीमिंग सेवा चून का उपयोग कर टोकन कमाई कैसे करें

मैं आपको दिखाऊंगा कि चून का उपयोग करके गाने वितरित करके टोकन कैसे कमाया जाए।

चून खत्म हो गया

एमनेट को प्रवास की सिफारिश की जाती है।

कारण नीचे सूचीबद्ध हैं।

चून, एमनेट के साथ सेना में शामिल हो गया

चून क्या है?

चून एक संगीत स्ट्रीमिंग सेवा और डिजिटल भुगतान पारिस्थितिक तंत्र है जिसमें संगीत उद्योग के कार्य को हल करने के लिए डिज़ाइन की गई ईथरनेट ब्लॉक श्रृंखलाएं हैं।

संगीत उद्योग में, संगीत आने तक कलाकार से श्रोताओं तक बहुत सी मार्जिन जैसे मुद्दे हैं, पारदर्शिता अपर्याप्त है, मौजूदा स्ट्रीमिंग सेवा लाभदायक नहीं है, और उद्योग की संरचना पुरानी है।

चून ब्लॉक कार्यों में इन कार्यों को हल करता है। विवरण के लिएश्वेत पत्रकृपया देखें

एक मुफ्त सदस्य के रूप में रजिस्टर करें

यहाँ क्लिक करेंकृपया सदस्य के रूप में पंजीकरण करें। * पंजीकरण के समय, कृपया जांचें "मैं एक कलाकार हूं जो संगीत अपलोड करना चाहता है"।

ध्वनि स्रोत अपलोड करें

एक बार सदस्य बनने के बाद, आपको नीचे दी गई स्क्रीन पर ले जाया जाएगा। ध्वनि स्रोत अपलोड स्क्रीन पर स्विच करने के लिए "नया ट्रैक" बटन क्लिक करें।

ऑडियो के "फ़ाइल चुनें" से ध्वनि स्रोत अपलोड करें।

आर्टवर्क छवि से आर्टवर्क छवियां अपलोड करें। यदि कोई उपयुक्त छवि नहीं है तो आप क्रेडिट नोटेशन के बिना छवि का उपयोग कर सकते हैंunsplashमुझे लगता है कि इसका उपयोग करना अच्छा है।

मेटा जानकारी दर्ज करें

निम्नलिखित जानकारी दर्ज करें।

शीर्षक: गीत का शीर्षक

कलाकार का नाम: कलाकार का नाम

रिलीज दिनांक: रिलीज की तारीख

विवरण: विवरण

टैग: टैग

प्लेलिस्ट इनाम तय करें

चून के पास प्लेलिस्ट बनाने के लिए एक फ़ंक्शन है। "प्लेलिस्ट स्प्लिट" एक प्लेलिस्ट के माध्यम से एक गीत खेला जाता है जब प्लेलिस्ट रचनाकारों में विभाजित इनाम का अनुपात है। यदि आप पुरस्कार चाहते हैं, तो आपको एक छोटे मूल्य पर विचार करना चाहिए, यदि आप प्लेबैक की संख्या में वृद्धि करना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि एक बड़ा मूल्य बेहतर है।

मुआवजा वितरण जानकारी दर्ज करें

चून के पास लोगों के बीच पुरस्कार वितरित करने का कार्य होता है जब कई लोग ("सहयोगी") ध्वनि स्रोत उत्पादन में शामिल होते हैं। अनुबंध टैब से मुआवजे वितरण जानकारी दर्ज करें। एक व्यक्ति के मामले में, यह डिफ़ॉल्ट के रूप में ठीक है।

भंडारण

इसे बचाओ और आप कर चुके हैं।

मैं वास्तव में कितना कमा सकता हूं?

वास्तव मेंचून के लिए 8 गाने पोस्ट किए गएमैंने कोशिश की 16 सितंबर, 2018 को पहला गीत पोस्ट करने के बाद, मैंने 2018/12/03 तक 3,230 नोट अर्जित किए। नोट चून द्वारा आदान-प्रदान किए गए टोकन का नाम है। 1 मुझे अभी तक नोट्स का मूल्य नहीं पता है।

सारांश

मैंने आपको चून का उपयोग करके गानों को वितरित करके टोकन कमाने का तरीका दिखाया।