मैंने ऐसे वीडियो और प्रदर्शन ऑडियो बनाए जो "ClearMixer" का प्रभाव दिखाते हैं

हम फिल्मों और प्रदर्शन ऑडियो को पेश करेंगे जो "ClearMixer" के प्रभाव को समझते हैं।

"ClearMixer" परिचय वीडियो

"ClearMixer" वीडियो कमेंट्री परिचय

स्थिति सेटिंग

फिल्म में, बैंड नॉइज़ (संकरी शोर) और साइन वेव (साइन वेव) एक ही समय पर बज रहे हैं। आमतौर पर इस स्थिति में, आप बैंड शोर और साइन वेव की मात्रा के बारे में एक ही समय में अशांति सुन सकते हैं, लेकिन प्रदर्शित करता है कि "ClearMixer" का उपयोग करने से मैलापन कम हो जाता है।

"तीव्रता" पैरामीटर द्वारा हस्तक्षेप का नियंत्रण

0: 21 से 0: 37 तक, मैं "ClearMixer" के "तीव्रता" पैरामीटर में हेरफेर करता हूं और बैंड शोर और साइन वेव के बीच हस्तक्षेप को नियंत्रित करता हूं। "ClearMixer" की "तीव्रता" बढ़ने से बैंड में बैंड शोर की मात्रा कम हो जाती है जहां साइन वेव बज रहा है। मुझे लगता है कि हेडफोन के साथ सुनने पर यह समझना आसान है। आप इसे फिल्म में दिखाए गए "ClearMixer" के स्पेक्ट्रम विश्लेषक के साथ देख सकते हैं। इससे सीन वेव को सुनने में आसानी होती है।

"आउटपुट" पैरामीटर द्वारा आउटपुट ध्वनि स्विच करना

0: 38 से 0: 47 तक, आउटपुट क्लीयर को "क्लियरमेकर" के "आउटपुट" पैरामीटर को संचालित करके स्विच किया जाता है। लगता है कि ड्राई ClearMixer के साथ प्रक्रिया नहीं करता है, और Wet ClearMixer द्वारा संसाधित ध्वनियों का प्रतिनिधित्व करता है। वेट - ड्राई क्लीयरमिक्सर प्रोसेसिंग से पहले और बाद में अंतर ध्वनि का प्रतिनिधित्व करता है। हस्तक्षेप हस्तक्षेप घटक का प्रतिनिधित्व करता है। मुझे लगता है कि गीली - सूखी सुनते समय हस्तक्षेप में कमी प्रभाव को समझना आसान है।

केवल बैंड शोर को सुनो

1: 00 से 1: 12 तक, मैं साइन वेव को म्यूट करता हूं और केवल बैंड नॉयस खेलता हूं, फिर मैं हस्तक्षेप को नियंत्रित करता हूं। मुझे लगता है कि ClearMixer द्वारा हस्तक्षेप में कमी का प्रभाव अधिक स्पष्ट रूप से साइन वेव द्वारा म्यूट किया जा रहा है।

साइन वेव की मात्रा बदलें

1: 18 ~ 1: 38, साइन वेव की मात्रा बदल रही है। "ClearMixer" के स्पेक्ट्रम विश्लेषक को देखते हुए, आप देख सकते हैं कि बैंड लहर की हस्तक्षेप में कमी साइन वेव की मात्रा के आधार पर बदल जाती है। मुझे लगता है कि मैं लगभग असहज महसूस करता हूं क्योंकि यह आसानी से बदल जाता है।

"ClearMixer" डेमो ऑडियो

मूल ऑडियो

"ClearMixer" को लागू करने के बाद ऑडियो

"ClearMixer" को लागू करने के बाद ऑडियो (अधिक-लागू)

टीका

यद्यपि "क्लीयरमिक्सर" को लागू करने के बाद मूल ऑडियो और ऑडियो के बीच का अंतर एक सूक्ष्म अंतर है, मुझे लगता है कि बेस ओवरटोन और पियानो की मध्य व्यवस्था के बीच हस्तक्षेप पर ध्यान देना आसान है। मुझे लगता है कि यह एक पूरे के रूप में साफ है।

"ClearMixer" को लागू करने के बाद मुझे लगता है कि आप ऑडियो (अत्यधिक अनुप्रयोग) को सुनकर समझ सकते हैं, लेकिन यदि हस्तक्षेप अत्यधिक कम हो जाता है, तो यह थोड़ा अप्रिय ध्वनि बना देगा। मुझे लगता है कि "ClearMixer" के "कुल हस्तक्षेप" सूचकांक को देखते हुए हस्तक्षेप की मात्रा को नियंत्रित करना अच्छा है। संदर्भ के लिए, मूल ऑडियो का "कुल हस्तक्षेप" लगभग 15% है, "ClearMixer" को लागू करने के बाद ऑडियो का "कुल हस्तक्षेप" लगभग 8% है, "ClearMixer" को लागू करने के बाद ऑडियो का "कुल हस्तक्षेप" लगभग 3% है यह है

मुझे लगता है कि यह योग्यता है कि "ClearMixer" का उपयोग सूचकांकों को देखने के दौरान उद्देश्यपूर्ण रूप से मिश्रण करने के लिए किया जा सकता है।

"ClearMixer" नवीनतम संस्करण डाउनलोड

डेमो संस्करण

उत्पाद संस्करण

उत्पाद संस्करण खरीदें

* अद्यतन विधि: स्थापित install.bat और यह ठीक है।

* कृपया उपयोग के लिए बंडल README देखें।

सारांश

हमने ऐसे वीडियो और प्रदर्शन ऑडियो पेश किए, जो "ClearMixer" का प्रभाव दिखाते हैं।