ध्वनि दबाव विस्फोट कुन का उपयोग कैसे करें (परिचय ट्यूटोरियल)

इस लेख में, मैं पहली बार AI Mastering का उपयोग करने वालों के लिए AI मास्टरींग के मूल उपयोग की व्याख्या करूँगा।

अंतर्वस्तु

एआई मास्टरिंग क्या है?

AI Mastering एक स्वचालित ऑनलाइन ऑडियो माहिर सेवा है।

मास्टरिंग ध्वनि समायोजित करने का कार्य है। संगीत उत्पादन और फिल्म निर्माण के लिए यह आवश्यक है। मास्टरिंग ध्वनि को सुनने में आसान बनाता है, इंप्रेशन आते हैं और इंप्रेशन बेहतर हो जाता है।

एआई मास्टरिंग के साथ, एक स्पर्श के साथ मास्टरिंग किया जा सकता है।

एक सदस्य के रूप में रजिस्टर करें

AI Mastering का उपयोग करने के लिए नि:शुल्क सदस्यता पंजीकरण आवश्यक है। यहां एक सदस्य के रूप में पंजीकरण करें। सदस्यता पंजीकरण सामाजिक लॉगिन (जीथब, गूगल, ट्विटर) या ईमेल पते द्वारा किया जा सकता है।

सामाजिक लॉगिन करें

नीचे दी गई स्क्रीन पर, कृपया गिटब, Google, ट्विटर में से एक का चयन करें। कृपया प्रत्येक सेवा के लिए अनुमति मांगें, इसलिए कृपया इसे अनुमति दें।

मेल पते द्वारा रजिस्टर करें

कृपया "उपयोगकर्ता पंजीकरण" टैब का चयन करें, अपना ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, उपयोग की शर्तों और गोपनीयता नीति की पुष्टि करें, और उपयोगकर्ता के रूप में पंजीकरण करें।

अपना ई-मेल पता पंजीकृत करें और उपयोग की शर्तों की जांच करें

जब सदस्यता पंजीकरण पूरा हो जाता है, तो हम नीचे दी गई स्क्रीन पर संक्रमण करेंगे, इसलिए हम आपका ईमेल पता पंजीकृत करेंगे और आपकी सेवा की शर्तों की पुष्टि करेंगे।

डिफ़ॉल्ट रूप से, मेल पता इनपुट फ़ील्ड में लॉगिन पर उपयोग किया गया मेल पता दर्ज किया जाता है। कृपया ठीक दबाएं क्योंकि अगर कोई समस्या नहीं है तो यह ठीक है। यदि आप इसे दर्ज नहीं करते हैं या इसे बदलते हैं, तो कृपया इसे दर्ज करने के बाद ठीक दबाएं।

मास्टर करने के लिए

मास्टरिंग लक्ष्य ध्वनि स्रोत अपलोड करें

जब सदस्यता पंजीकरण पूरा हो जाता है, तो मुझे लगता है कि यह निम्नलिखित होम स्क्रीन पर संक्रमण कर रहा है। कृपया इस स्क्रीन पर पीसी से ध्वनि स्रोत फ़ाइल खींचें और छोड़ें। चूंकि इस बार एक ट्यूटोरियल है, इसलिए इसे 2 मिनट से कम समय के ध्वनि स्रोत के साथ आज़माने की अनुशंसा की जाती है, जिसे आप कई बार नि: शुल्क आज़मा सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि ध्वनि स्रोत फ़ाइल का विस्तार .wav, .mp3, .mp4 है।

ब्राउज़र स्क्रीन पर खींचें फ़ाइल लेना नीचे दिखाए गए स्क्रीन पर बदल जाएगा। कृपया केंद्र में ड्रॉप क्षेत्र में फ़ाइल को ड्रॉप करें जैसा कि यह है। अपलोड शुरू हो जाएगा। अपलोड की गई फाइलें प्रकाशित नहीं की जाएंगी। इसके अलावा, इसे पुराने से लगभग 3 दिनों में हटा दिया जाएगा।

मास्टरिंग की सेटिंग का चयन करें

जब अपलोड पूरा हो जाए, तो आपको निम्न स्क्रीन दिखाई देगी, इसलिए मास्टरिंग सेटिंग का चयन करें। इस समय के लिए, हम एक-स्पर्श बमबारी चुनेंगे जो कम कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपयोग करना आसान है। कृपया निष्पादित बटन को दबाएं।

मास्टरिंग के पूरा होने की प्रतीक्षा करें

चूंकि स्क्रीन नीचे स्क्रीन पर बदलती है, मास्टरिंग पूरा होने तक प्रतीक्षा करें।

मास्टरिंग के बाद ध्वनि स्रोत देखें और डाउनलोड करें

जब मास्टरिंग पूर्ण हो जाती है, तो पूर्वावलोकन बटन और डाउनलोड बटन निम्नानुसार प्रदर्शित होते हैं। आप पूर्वावलोकन बटन के साथ पहले और बाद में ध्वनि स्रोतों की तुलना और सुन सकते हैं।

यदि आप ध्वनि स्रोत से संतुष्ट हैं, तो विस्फोट के बाद डाउनलोड बटन के साथ मास्टरिंग के बाद ध्वनि स्रोत डाउनलोड करें।

यह मास्टरिंग का मूल प्रवाह है।

2 मिनट से अधिक के लिए मास्टरिंग

एआई मास्टरिंग में, 2 मिनट से भी कम समय की मास्टरिंग किसी भी समय के लिए नि: शुल्क होती है, महीने में एक बार 2 मिनट या उससे अधिक के लिए मास्टरिंग निःशुल्क होती है। अंत में, मैं आपको दिखाऊंगा कि 2 मिनट से अधिक समय तक मास्टरिंग कैसे करें।

ध्वनि स्रोत अपलोड करें और पूरा करने के लिए मास्टरिंग की प्रतीक्षा करें

सबसे पहले ट्यूटोरियल की तरह, ध्वनि स्रोत अपलोड करें और मास्टरिंग पूर्ण होने की प्रतीक्षा करें। इस बिंदु तक ट्यूटोरियल के समान ही है, लेकिन दो मिनट से अधिक समय तक ध्वनि स्रोत के मामले में, विस्फोट के बाद डाउनलोड बटन डाउनलोड किया गया है (पूर्वावलोकन), जैसा कि नीचे दी गई छवि में दिखाया गया है, और पूर्वावलोकन ध्वनि स्रोत के पहले दो मिनटों में कटौती करता है केवल ध्वनि स्रोत डाउनलोड सक्षम है।

इस राज्य से पूर्ण ध्वनि स्रोत डाउनलोड करने के चार तरीके हैं, इसलिए मैं क्रम में समझाऊंगा।

पूर्ण ध्वनि स्रोत को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए कैसे करें

महीने में एक बार तक मुफ्त में मास्टरिंग

पूर्ण स्वर जनरेटर डाउनलोड करने योग्य मुक्त करने के लिए नीचे दी गई स्क्रीन के नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें, मुफ्त फ्रेम का उपभोग किया जाएगा और पूर्ण स्वर जनरेटर डाउनलोड करने योग्य होगा।

मित्रों के रेफ़रल के साथ मिलने वाले टिकटों को महारत हासिल करने पर निःशुल्क मास्टरिंग

यदि आप अपने मित्रों को मित्र परिचय कार्यक्रम से परिचित कराते हैं, तो आप नि: शुल्क महारत हासिल कर सकते हैं। जानकारी के लिए, कृपया रेफरल कार्यक्रम देखें। (लॉगिन आवश्यक)

शुल्क के लिए डाउनलोड करने योग्य पूर्ण ध्वनि स्रोत कैसे बनाएं

प्रीमियम योजना में पंजीकरण करें

यदि आप मासिक बिलिंग ($ 29.99 / माह) की प्रीमियम योजना के लिए पंजीकरण करते हैं, तो आप प्रति माह किसी भी समय मास्टर कर सकते हैं। निपटान केवल क्रेडिट कार्ड लेनदेन के लिए उपलब्ध है। मुझे खेद है, वर्तमान में जेसीबी का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

मास्टरिंग हर बार खरीदें

प्रत्येक मास्टरिंग के लिए खरीदना भी संभव है। कीमत $ 9.99 / बार है। यह क्रेडिट कार्ड लेनदेन और पेपैल से मेल खाता है। जेसीबी के लिए कृपया पेपैल भुगतान का चयन करें।

सारांश

हमने एआई मास्टरिंग के मूल उपयोग की शुरुआत की।

Is इस लेख में जानकारी 27 नवंबर, 2018 तक चालू है और नवीनतम सूचनाओं से अलग हो सकती है। नवीनतम जानकारी के लिए कृपया AI Mastering देखें।